बॉलीवुड में 3 मेल सुपरस्टार हैं, शाहरुख खान, सलमान खान और आमिर खान। इनके साथ अगर किसी भी एक्टर या एक्ट्रेस का करियर लॉन्च हो तो समझ लो उसका करियर ग्राफ बॉलीवुड में राकेट की तरह ऊपर जाता है। जैसे दीपिका पादुकोण, जायरा वसीम और अनुष्का शर्मा हो गईं। पर इन 3नों खान में सलमान के साथ लॉन्च होने वाली एक्ट्रेसेज का ग्राफ कभी कुछ ख़ास ऊपर नहीं गया। जैसे की जरीन खान, डेज़ी शाह, स्नेहा उलाल और हेज़ल कीच।

लेकिन आजकल एक एक्ट्रेस बहुत चर्चा में हैं जब से उन्होंने फिल्मों में वापसी की है। बात कर रहे हैं जरीन खान की, वीर जैसे देशभक्ति वाली सिनेमा से लॉन्च हुई जरीन खान आजकल चर्चा में हैं उनकी आने वाली फिल्म अक्सर-2 में अपने बोल्ड लुक को लेकर। वैसे तो सलमान खान के द्वारा लॉन्च की गयीं ज्यादातर अभिनेत्रियां हमेशा लाज शर्म का गहना पहन कर रहती हैं पर ज़रीन खान ने इस स्टीरियोटाइप को तोड़ा है और इसका सबूत उनकी हालिया फिल्मों में उनके बोल्ड अवतार से मिलता है।

हेट स्टोरी-3 के बाद अक्सर-2 में ज़रीन खान का यह बोल्ड लुक उनके फैन्स को इस ठण्ड में गर्मी का अहसास दे रहा है। इस लुक को लेकर वो काफी सुर्खियां बटोर रही हैं। अक्सर-2 बन रही है यह बात तो पता थी पर ज़रीन खान के इस बोल्ड लुक की वजह से फिल्म चर्चा में आ गयी है। अब देखना यह है कि यह फिल्म रिलीज के बाद बॉक्स ऑफिस पर कितनी भीड़ जुटाती है और ज़रीन खान का यह नया अवतार उनके फैंस को कितना पसंद आता है।

फिलहाल आप भी देखें इन तस्वीरों को।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here