सुभाष चन्द्र बोस, एक ऐसी अबूझ पहेली जो आज तक सुलझाए नहीं सुलझती।

अल्ट बालाजी बहुत जल्द एक वेब- सीरीज लेकर आ रहा है, नाम है ‘बोस’ ! पहला ट्रेलर दो महीने पहले आया था, तब से इंतेजार था। अब दूसरा ट्रेलर आया है। राजकुमार राव फिर से एक बार अपनी जोरदार एक्टिंग से सबको शॉक करने आ रहे हैं। उनकी इस रोल के पीछे की मेहनत साफ दिखती है, गेटअप से लेकर भाषा पर पकड़ तक जबर्दस्त है।

अभी हाल हीं मे बरेली की बर्फी और न्यूटन से अपनी छाप छोडने के बाद राजकुमार राव अल्ट बालाजी की अगली वेब सिरीज़ ‘बोस’ से सबको एक बार फिर हैरत मे डालने आ रहे हैं।

राजकुमार राव अपनी एक्टिंग स्किल्स से आज एक अलग हीं मुकाम पर हैं। वो जिस रोल को निभा लेते हैं ऐसा लगता है जैसे इस रोल के लिए कोई और सोचा हीं नहीं जा सकता। डिजिटल डेब्यु करने जा रहे राव बोस के ट्रेलर मे खूब जम रहे हैं। दूसरा ट्रेलर सुभाष चन्द्र बोस की रहस्यपूर्ण जिंदगी की और भी परतें खोलता दिखता है। वेब सिरीज़ के ट्रेलर की शुरुआत हिटलर के बोस से मिलने से होती है, जहां हिटलर बोस से पूछता है कि तुमने असली और नकली हिटलर कैसे पहचाना? जिसके जवाब मे बोस ये कहते हैं कि असली हिटलर को दिखावे की जरूरत नहीं।

[youtube https://www.youtube.com/watch?v=MllUhHcplTU&w=854&h=480]
टाइम ज़ोन, कॉस्ट्यूम्स, प्रोप्स इत्यादि का खास खयाल रखा गया है। कैमरे पर कुछ भी कहीं से फेक नहीं दिखाता है। इस वेब- सिरीज़ को डाइरैक्ट कर रहे हैं फिल्म डाइरेक्टर पुलकित जिनकी पहली फिल्म ‘मरून’ थी, अल्ट बालाजी इसे प्रोड्यूस कर रही है और साथ मे फिल्म डाइरेक्टर हंसल मेहता भी हैं जिन्होने अलीगढ़, सिमरन जैसी फिल्मे बनाई हैं।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here